Breaking News
नंदमुरी कल्याण राम की फिल्म एनकेआर21 से नया पोस्टर जारी, खूंखार अवतार में दिखाई दिए अभिनेता
दिल्ली जाने की दौड़ अब खत्म, सरकार ने किया देहरादून और हरिद्वार को काउंटर मैग्नेट एरिया घोषित
धीरे-धीरे आपको मौत के मुंह में धकेल सकती हैं एनर्जी ड्रिंक, जान लें इसके नुकसान नहीं तो होगा पछतावा
उत्तराखण्ड के परंपरागत खेलों को राष्ट्रीय खेलों में जोड़ा जाए- सीएम
बड़े वेडिंग डेस्टिनेशन के रूप में उभर रहा है उत्तराखंड- महाराज
विपक्ष की रणनीति सरकार को झकझोर करना
सचिव सिंचाई डॉ आर. राजेश कुमार ने किया जमरानी बांध परियोजना का स्थलीय निरीक्षण
भारत और जिम्बाब्वे के बीच टी20 सीरीज का पहला मुकाबला आज 
हाथरस कांड के मुख्य आरोपी देव प्रकाश मधुकर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

भाजपा सरकार की योजनाओं में नही होता किसी तरह का भेदभाव – मुख्यमंत्री धामी

मुख्यमंत्री धामी ने पटियाला ग्रामीण में भाजपा प्रत्याशी परनीत कौर के पक्ष में किया प्रचार

देहरादून/पटियाला। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने निकट मिनी सचिवालय, पटियाला ग्रामीण, पंजाब में पटियाला लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी श्रीमती परनीत कौर के पक्ष में आयोजित जनसभा को संबोधित किया।

मुख्यमंत्री ने कहा कि पंजाब की हर सभा में जनता का समर्थन भाजपा और प्रधानमंत्री मोदी के साथ है। उन्होंने जनता से पटियाला लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी श्रीमती परनीत कौर के पक्ष में मतदान करने का आग्रह किया। 1 जून को होने वाले चुनाव में हर एक वोट भाजपा को जाए। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री ने हर पल देशवासियों को समर्पित किया है। जिसके फलस्वरूप आज भारत आर्थिक, सामाजिक, और वैज्ञानिक रूप से हर क्षेत्र में तेजी से आगे बढ़ा है। आज भारत दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन गया है। मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर भारत तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनेगा।

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में गरीब कल्याण हेतु अनेकों योजनाएं लागू की हैं। जनधन योजना, उज्ज्वला योजना, हर घर नल-नल से जल, लखपति दीदी योजना आयुष्मान योजना, किसान समृद्धि योजना, पीएम आवास योजना, गरीब कल्याण अन्न योजना जैसी अन्य कई योजनाओं ने करोड़ों लोगों की जिंदगी बदलने का काम किया है। देश के 11.8 करोड़ किसानों को सीधे किसान समृद्धि योजना का लाभ मिल रहा है। एमएसपी को बढ़ाकर किसानों को उचित मूल्य देने का काम किया है। आज फसल बीमा योजना शुरू होने से किसानों को राहत मिली है। आज देश में सीएए कानून लागू कर दिया गया है। कश्मीर से धारा 370 का खात्मा, तीन तलाक को बैन कर दिया गया है, भगवान श्री राम का अयोध्या में भव्य मंदिर का निर्माण कार्य हुआ है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में करतारपुर साहिब कॉरिडोर का निर्माण करवाया गया है। गुरु गोविंद सिंह के चारों साहिबजादाें के नाम पर वीर बाल दिवस मनाया जा रहा है। उनका इतिहास भारत और दुनिया के सामने लाया गया है। उन्होंने कहा उत्तराखंड में भी सिख धर्म के बड़े स्थल हैं। उत्तराखंड में हेमकुंड साहिब के कपाट खुल गए हैं। हेमकुंड यात्रा बहुत कठिन होती है। हेमकुंड साहिब यात्रा को सरल बनाने के लिए प्रधानमंत्री मोदी ने वहां रोपवे का शिलान्यास कर दिया है। चार धाम यात्रा चल रही है। चार धाम के साथ मानसखंड यात्रा भी तेजी से आगे बढ़ रही है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा सरकार द्वारा शुरू की गई योजनाओं में किसी तरह का कोई भेदभाव नही होता। कांग्रेस एवं अन्य विपक्षी दलों की तुष्टिकरण की राजनीति भारत की एकता अखंडता के लिए खतरा है। तुष्टिकरण की राजनीति में कांग्रेस इतने नीचे गिर गई है कि वो अब आपकी आधी कमाई छीनने की बात करती है। कांग्रेस का लक्ष्य सत्ता हासिल कर घोटाला करना है। 2014 से पहले हर दिन घोटाले हुआ करते थे। मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद पूरे विश्व में हमारा मान सम्मान स्वाभिमान बड़ा है। आज पूरी दुनिया भारत के रुख का इंतजार करती है। मोदी ने रूस यूक्रेन युद्ध रुकवाकर भारतीय बच्चों को विदेश की धरती से सकुशल निकाला। आप पार्टी ने भ्रष्टाचार में कांग्रेस को भी पीछे छोड़ दिया है। सभी विपक्षी पार्टियों ने मिलकर ठगबंधन बनाया है।

मुख्यमंत्री ने जनता से पटियाला से भाजपा प्रत्याशी श्रीमती परनीत कौर के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान कर विजय बनाकर मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने में अपना योगदान देने की बात कही।

इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष संदीप शर्मा, विधायक गुरमिर सिंह, अजीत गोबचड़े एवं अन्य लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top